ads

रकम डबल करने के बहाने उलझाया, फिर काट दी जेब; धोखे से रुपए उड़ाने वाले गैंग का पर्दाफाश, बुजुर्ग और अधेड़ अरेस्ट

खेल के बहाने बातों में उलझाकर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो बुजुर्ग शामिल है। आरोपियों की पहचान वेस्ट पटेल नगर निवासी अशोक कुमार गुप्ता (74), लोनी गाजियाबाद निवासी सलीम (53), ब्रह्मपुरी निवासी ओम प्रकाश (61) व दरियागंज निवासी इमरान अहमद खान (55) के तौर पर हुई। पुलिस ने इनके पास से सात हजार रुपए, डाइस बोर्ड, प्रिंटेड पेपर चिट, दो मोबाइल और साइकिल जब्त की है।

डीसीपी साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक देवेन्द्र आर्या ने बताया पीड़ित सुनील कुमार (36) आदर्श कॉलोनी गांव मोहम्मद पुर में रहते हैं। इसका हाउस कीपिंग का काम है। नौ अक्टूबर को उसने सेक्टर एक आरके पुरम के एक टीएम से 7400 रुपए निकाले थे। वह जा रहे थे तभी उन्हें अनजान लोग मिले, जिनमें एक ने पर्ची वाले खेल में डबल रुपए देने का लालच देकर उन्हें बातों के जाल में फंसाया। खेल के दौरान ही उनकी जेब काट सात हजार रुपए चोरी कर लिए। पीड़ित को इस बात का अहसास होने पर उसने शोर मचाया और वह जालसाजों के पीछे भागा।

वहीं पर एक शख्स को पकड़ लिया गया। जबकि तीन मौके से भाग निकले। मौके पर पकड़े गए आरोपी की पहचान अशोक कुमार गुप्ता के तौर पर हुई, जिसके पास से चार हजार रुपए मिले। आरके पुरम थाना पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया। स्थानीय थानाध्यक्ष राजेश शर्मा द्वारा आरोपी से पूछताछ की जिसके बाद उसके सहयोगियों के नाम सामने आए। आरोपी ने बताया वह अपने सहयोगियों सलीम, इमरान अहमद खान और ओम प्रकाश के संग मिलकर पर्ची वाले खेल के बहाने चोरी की वारदात करते हैं। इससे पूछताछ के बाद वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट कर लिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/345ca2Z

Post a Comment

0 Comments